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party like never before crose party play is coming

सीज़न 6 पूरे जोरों पर है, और हम लंबे समय से प्रतीक्षित क्रॉस पार्टी प्ले के साथ कंसोल के लिए अपडेट 6.2 लाने के लिए उत्साहित हैं। इसका मतलब है कि Xbox One और PlayStation 4 पर खिलाड़ी अब इस नई सुविधा के साथ एक-दूसरे को एक ही पार्टी में आमंत्रित कर सकेंगे!

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हम यह भी उम्मीद करते हैं कि काराकिन की तीव्रता और विस्फोटक गेमप्ले ने आपको हमारे नवीनतम दिल-पंपिंग, नॉन-स्टॉप एक्शन गेम मोड- टीम डेथमैच के लिए तैयार किया है। PUBG LABS हमारे कौशल-आधारित रेटिंग परीक्षण के अगले पुनरावृत्ति के साथ लौट रहा है, जिसमें पहले परीक्षण से प्राप्त प्रतिक्रिया के आधार पर परिवर्तन हैं।

हम फेंकने के लिए कुछ बहुत आवश्यक और अक्सर अनुरोधित परिवर्तन कर रहे हैं। फ्राग ग्रेनेड्स पर अतिरिक्त ध्यान दिया गया है, जो परिवर्तन को उनकी समग्र शक्ति को कम करते हुए देखेगा।

अधिक जानकारी के लिए पढ़ें!

पीटीएस अनुसूची:


PST: फरवरी 19 6:00 PM ~ लाइव सर्वर रखरखाव अंत

सीईटी: फरवरी 20 3:00 पूर्वाह्न ~ लाइव सर्वर रखरखाव अंत

पीटीएस सेटिंग्स:


    क्षेत्र: एनए
    परिप्रेक्ष्य: टीपीपी
    विधि: दस्ते
    नक्शा: रैंडम (टीडीएम उपलब्ध होगा)

लाइव रखरखाव अनुसूची:


पीएसटी: 26 फरवरी रात 9 बजे - 27 फरवरी दोपहर 3 बजे

सीईटी: 27 फरवरी सुबह 6 बजे - दोपहर 12 बजे

डीबी माइग्रेशन के साथ-साथ क्रॉस पार्टी फ़ीचर के कार्यान्वयन के कारण लाइव रखरखाव सामान्य से अधिक लंबा है।

लाइव रखरखाव शेड्यूल बदल सकता है। अगर कोई बदलाव हुआ है तो हम आपको अपडेट करेंगे।

पीटीएस (पब्लिक टेस्ट सर्वर) क्या है?


PTS (पब्लिक टेस्ट सर्वर) एक अलग PUBG सर्वर है जो किसी के लिए भी मुफ़्त है जो पहले से ही PUBG की कॉपी का मालिक है। परीक्षण सर्वर का उद्देश्य सिर्फ आगामी सुविधाओं का पूर्वावलोकन प्रदान करना नहीं है, बल्कि उन मुद्दों और बग्स को खोजना है जिन्हें हमें जल्द से जल्द हल करना है। परीक्षण में भाग लेने के लिए, आपको केवल PUBG की एक प्रति ही लेनी होगी।

परीक्षण सर्वर से सभी खिलाड़ी डेटा, सांख्यिकी, आपके लाइव सर्वर खाते में नहीं ले जाएंगे।

Xbox के लिए:


आप "PUBG - पब्लिक टेस्ट सर्वर" को Microsoft Store या Games My Games and Apps 'मेनू पर खोज और डाउनलोड कर सकते हैं।

PS4 के लिए:

Library.
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आप अपनी लाइब्रेरी के "खरीदे गए" अनुभाग में "PUBG - पब्लिक टेस्ट सर्वर" पा सकते हैं।
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पहले जैसी पार्टी कभी नहीं! कंसोल पर खिलाड़ी अब एक दूसरे को नई क्रॉस पार्टी प्ले सुविधा के साथ एक ही पार्टी में आमंत्रित करने में सक्षम होंगे!

मित्र सूची में एक बदलाव आया है:
  •     खिलाड़ी अब दोस्तों को जोड़ने के लिए एक ही और अलग मंच दोनों से खिलाड़ियों को खोज सकते हैं
  •     खिलाड़ी अब मित्र सूची पर 4 टैब पा सकते हैं।
  •         प्लेटफ़ॉर्म: यह आपके मौजूदा प्लेटफ़ॉर्म के लिए आपकी मौजूदा दोस्तों की सूची दिखाता है। आप अपने Xbox विशिष्ट गेमर टैग (Xbox) या PSN नाम (PS4) का उपयोग करके अपने प्लेटफ़ॉर्म विशिष्ट मित्रों की सूची में शामिल होने वाले खिलाड़ियों को यहां दिखाएंगे।





PUBG: यह नई दोस्तों की सूची है जो आपको क्रॉस प्लेटफॉर्म पार्टियों का उपयोग करके अपने दोस्तों को प्लेटफार्मों पर व्यवस्थित करने में मदद करेगी! खिलाड़ी किसी अन्य खिलाड़ी के प्रोफ़ाइल को देखते हुए "फ़ॉलो" का चयन करके दोस्तों को जोड़ सकते हैं।
profile.


हाल ही में: यह दिखाता है कि आप हाल के मैचों में एक टीम के रूप में मिले हैं।

Team: Shows your current teammates


टीम: अपने वर्तमान साथियों को दिखाता है


दोनों कंसोल प्लेटफ़ॉर्म के खिलाड़ी अब बनाए गए एक ही कस्टम मैच में शामिल हो सकेंगे।

दो टीमों का अंत तक लड़ना


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लंबे समय से अनुरोधित टीम डेथमैच मोड अब आ गया है! तीव्र 8v8 FPP आपके पसंदीदा मानचित्रों से खींचे गए 7 विभिन्न युद्धक्षेत्रों पर लड़ता है। TDM क्लासिक PUBG गनप्ले और यांत्रिकी को लड़ाई में वापस लौटाने के सभी मज़ेदार और क्रियात्मक गुणों के साथ पेश करता है। बूस्ट गेज टीडीएम में अलग तरह से काम करता है और मारता है और मारता है और सहायता करता है, 5 सेकंड के लिए नुकसान नहीं पहुंचने के बाद आपके स्वास्थ्य को बहाल करता है।

10 मिनट में सबसे अधिक मार खाने वाली टीम, या 50 किलों तक पहुंचने वाली पहली राउंड जीत होती है, जिसमें 2 राउंड जीत मैच की जीत हासिल करती है।

खेल मोड अवलोकन:
  •     8 बनाम 8
  •     एफपीपी ही
  •     हथियार स्पैन किट
  •     पैदा कर देता है
  •     कोई खटका नहीं
  •     कोई अनुकूल आग नहीं

टीम डेथमैच की शुरूआत के बारे में अधिक जानकारी यहां पढ़ें।

मेनू के नए आर्केड अनुभाग के माध्यम से TDM में कूदें।

गेमप्ले


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    फ्राग ग्रेनेड:

  •         वेस्ट अब फ्रैग ग्रेनेड से प्राप्त नुकसान को कम करते हैं, लेकिन फ्रेग्स से नुकसान उठाते समय वेस्ट स्थायित्व कम नहीं होता है।
  •             नुकसान की शमन राशि, खिलाड़ी द्वारा पहने जाने वाले बनियान के स्तर पर निर्भर करती है, जिसमें बुलेट क्षति के लिए% की कमी होती है।
  •         फ्रैग खिलाड़ियों को नुकसान का 20% कम नुकसान पहुंचाएगा।
  •         आइटम वजन में 50% की वृद्धि हुई।
  •             प्रत्येक फ्रैग ग्रेनेड अब 18 से 27 इन्वेंट्री क्षमता लेता है।
  •         एक फ्रैग के पिन को खींचना अब आगे से लाउड और ऑडिबल है।
  •     धुआँ हथगोले:
  •         फ़्यूज़ का समय 3 सेकंड से घटाकर 1 सेकंड।

    अचेत हथगोले:

  •         अप्रत्यक्ष हिट प्रभाव त्रिज्या में वृद्धि।
  •             5.5 मीटर से 6.5 मीटर तक।
  •         रिंगिंग साउंड अब खिलाड़ियों को दीवारों के माध्यम से प्रभावित करता है
  •             यह फ्राग ग्रेनेड मैकेनिक से मेल खाता है, हालांकि प्रभाव एक छोटे त्रिज्या पर प्रभाव डालता है।
  •         विस्फोट के पास खिलाड़ियों को मामूली कैमरा शेक जोड़ा गया।
  •         डिफ़ॉल्ट फ्यूज टाइम मैकेनिक:
  •             स्टन्स अब पहले प्रभाव के बाद 0.7 सेकंड में विस्फोट करते हैं, या फ़्यूज़ टाइमर के चलने के बाद, जो भी पहले आता है।
  •             खाना पकाने के बिना फ्यूज समय को 5 सेकंड तक बढ़ा दिया गया है।
  •                 2.5 सेकंड फ्यूज टाइमर जब खाना पकाने के स्टन अपरिवर्तित रहता है,

    मोलोतोव कॉकटेल:

  •         जिस गति से आग फैलती है, उसमें 50% की वृद्धि हुई।
  •         आग अब थोड़ा और फैल सकती है, एक बढ़ी हुई क्षति त्रिज्या के साथ।
  •         जिस तरह से वस्तुओं के चारों ओर आग फैलती है उसे बदला। आग अब लगातार वस्तुओं के पीछे की ओर (विशेष रूप से पेड़ों की तरह पतली वस्तुओं) तक पहुंच जाएगी।
  •         समय के साथ मौजूदा नुकसान के लिए, अतिरिक्त रूप से आग में खड़े होने के दौरान प्रत्यक्ष क्षति को फिर से पेश किया।
  •             आग में खेलने वाले अब प्रति सेकंड 10 अतिरिक्त नुकसान उठाएंगे
  •         आग अब उच्च तक पहुँचती है और छोटी वस्तुओं द्वारा कम बाधित होनी चाहिए।

फ्राग और स्टन ग्रेड दृश्य प्रभावों को भी अधिक यथार्थवादी फ्राग ग्रेनेड ध्वनि के साथ अद्यतन किया गया है।

कराकिन आइटम स्पॉन अपडेट


कुछ सप्ताह पहले, हमने खिलाड़ी प्रतिक्रिया के आधार पर काराकिन के लिए एक लूट समायोजन लागू किया। तब से हम यह निर्धारित करने के लिए गेम की निगरानी कर रहे हैं कि क्या कोई और समायोजन किए जाने की आवश्यकता है और कुछ चीजें हमारे पास हैं। सबसे पहले, हीलिंग आइटम अभी भी थोड़ा मुश्किल है कि लोग कितनी बार लड़ रहे हैं। दूसरा, स्नाइपर और DMR वास्तव में काराकिन पर मजबूत हैं।

हम एक अद्यतन लूट सेटिंग का प्रयास करने जा रहे हैं, जो बैंड, एसआर, डीएमआर और विन 94 को कम करते हुए मेड को बढ़ाएगी। हम जानते हैं कि आप में से कई लोग करकिन पर इन बंदूकों को पसंद करते हैं, लेकिन हमें लगता है कि करकिन को इन हथियारों के इनाम के लिए थोड़ा अधिक जोखिम की आवश्यकता है। इस समायोजन को थोड़ा कम करने में मदद करने के लिए, जब हम विकेंडी ने अपनी छुट्टी शुरू की, तो हम आप में से कई लोगों द्वारा अनुरोध किए गए करकिन को G36C और MP5K जोड़ रहे हैं। इसके अलावा, हमने द्वीप के पार जाने के लिए केयर पैकेज हवाई जहाज की गति को समायोजित किया है।

बेशक, आपकी प्रतिक्रिया यहाँ आवश्यक है। नई सेटिंग आज़माएं और हमें बताएं कि सब कुछ कैसा लगता है। क्या आपको उस एसएलआर को प्राप्त करने के लिए अधिक समय बिताने के लिए इसके लायक है? क्या कई लंबी दूरी के हथियारों के बिना मैच अधिक प्रतिस्पर्धी महसूस करते हैं? हमें बताएं ताकि हम समायोजित करना जारी रख सकें!

राइट पीकिंग / लीनिंग


ऐतिहासिक रूप से, जब PUBG (पीकिंग / झुकाव के बिना) के आसपास वस्तुओं के दाईं ओर बढ़ते हुए, आपके चरित्र का बहुत कम दिखाया गया था यदि आप बाईं ओर चले गए थे। इसने हाल ही में समुदाय में दृश्यता बढ़ाई है, इस मैकेनिक का उपयोग करने वाले खिलाड़ियों को अपने लाभ के लिए अधिक बार जाना है, जिससे कुछ निराशा हुई है।

यह मैकेनिक PUBG गनप्ले सिस्टम के मूल डिजाइन से घनिष्ठ रूप से जुड़ा हुआ है, जिससे PUBG गनप्ले की भावना में संभावित प्रतिकूल परिवर्तनों के बिना समस्या को पूरी तरह से हल करना मुश्किल हो गया है।

उस के साथ, जैसा कि हमने सामुदायिक चिंता के जवाब में इस महीने की शुरुआत में घोषणा की थी, हम खिलाड़ी मॉडल के अधिक भाग को उजागर करके, अपने प्रतिद्वंद्वी से वस्तुओं के दाईं ओर सहकर्मी को मिलने वाले लाभ को कम करने के लिए इस पैच में बदलाव करेंगे। ।
  •     वस्तुओं के दाईं ओर से अपने प्रतिद्वंद्वी को देखने वाले खिलाड़ियों को अब उनके शरीर का अधिक विस्तार होगा
  •         ADS होने पर खिलाड़ी का सिर उस दायरे में थोड़ा और झुक जाएगा, ताकि चरित्र का सिर अधिक उजागर हो
  •         वर्णों के शरीर के लिए कुछ हथियारों के समायोजन से वस्तुओं के अधिकार की ओर बढ़ने पर अधिक अवगत कराया जाता है

हम इस परिवर्तन के बारे में सामुदायिक प्रतिक्रिया की निगरानी करना जारी रखेंगे।

Waypoint सुविधा


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  •     आपके द्वारा लिए जाने वाले मार्गों के लिए रणनीतिक योजना बनाने की अनुमति देने के लिए वेन पॉइंट सुविधा को जोड़ा गया है।
  •     जब आप मैप खोल रहे हों, तब ही आप फीचर का उपयोग कर सकते हैं जब वेपॉइंट मोड को सक्रिय कर सकते हैं (LB: Xbox One / L1: PS4)
  •     प्रेस (आर-स्टिक: एक्सबॉक्स वन / आर 3: पीएस 4) मैप पर वे पॉइंट्स को चिह्नित करने के लिए।
  •     आप वे पॉइंट्स के प्रति समूह 4 अंक तक रख सकते हैं।
  •     प्रेस (Y: Xbox One / Triangle: PS4) रखे गए पॉइंट्स को हटाने के लिए। जब आप एक नया प्रारंभिक बिंदु कहीं और रखते हैं, तो मौजूदा वे पॉइंट्स सभी गायब हो जाएंगे।
  •     डुओ / स्क्वाड मोड में, जब एक टीममेट वे पॉइंट्स को रखता है, तो वे रेडियो संदेश के साथ मानचित्र पर दिखाई देंगे।

अद्यतन ब्लू ज़ोन प्रभाव

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ब्लू ज़ोन प्रभावों को समायोजित किया
  •     विरूपण प्रभाव को हटा दिया गया है
  •     परिवर्तित प्रभाव जहाँ ब्लू ज़ोन जमीन से मिलता है, ब्लू ज़ोन किनारे को अधिक स्पष्ट रूप से पहचानने के लिए
  •     ब्लू जोन की शीर्ष दीवार को नीचे उतारा
  •     अद्यतन किए गए दृश्य शेड्स
  •     चरण प्रगति के रूप में प्रभाव अधिक तीव्र हो जाएगा
  •     ब्लू ज़ोन में प्रवेश करने और बाहर निकलने के लिए बदल गई आवाज़ें

पैराशूट ach फॉलो ’

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  • टीम के साथियों को एक साथ लैंड करने में मदद करने के लिए जोड़ा गया पैराशूट फॉलो फीचर
  •     प्री-मैच काउंटडाउन के दौरान या प्लेन छोड़ने से पहले, फॉलो यूआई को स्क्रीन के नीचे बाईं ओर दिखाया जाएगा।
  •     UI का अनुसरण करने के लिए D- पैड पर बाईं ओर रखें
  •         यूआई सक्रिय होने के बाद फॉलो बटन पर प्रकाश डाला जाएगा
  •     पालन ​​करने के लिए एक टीममेट चुनने के लिए डी-पैड के साथ ऊपर / नीचे स्क्रॉल करें
  •         टीम के साथी जो पहले ही उतर चुके हैं या खुद नहीं चुने जा सकते
  •     अनुसरण करने के लिए एक टीममेट का चयन करने के बाद, आप अपने पैराशूट में एक खिलाड़ी का सक्रिय रूप से अनुसरण करते हुए चयनित टीममेट पर फॉलो बटन, या होल्डिंग (B: Xbox One / O: PS4) को रद्द कर सकते हैं।
  •     यदि आप इलाके या किसी वस्तु से बाधित हैं, तो आपका अनुसरण रद्द कर दिया जाएगा।

PUBG LABS / कौशल आधारित रेटिंग परीक्षण


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PUBG लैब्स की जाँच करने वाले और इस वर्ष के पहले टेस्ट में भाग लेने वाले सभी खिलाड़ियों को एक बड़ा धन्यवाद! हमने परीक्षण से आपकी सभी प्रतिक्रिया और अन्य डेटा के माध्यम से डाला है और निम्नलिखित परिवर्तन किए हैं:
  •     खिलाड़ियों को नए टेस्ट में रैंक हासिल करने के लिए 5 प्लेसमेंट मैचों को पूरा करना होगा।
  •         उच्चतम प्रारंभिक प्लेसमेंट रैंक प्लेटिनम 4 (2,600RP) है।
  •     उपयोग किए गए समग्र एल्गोरिथ्म को पहले परीक्षण से डेटा और प्रतिक्रिया के आधार पर ट्यून किया गया है।
  •     अब आपकी रेटिंग प्रभावित करती है।
  •         आरपी लाभ और हानि के उद्देश्य से हत्यारों को किल्स के समान मूल्य माना जाता है।
  •     दोस्ताना आग से होने वाली किसी भी मार को नकारात्मक मार के रूप में गिना जाएगा
  •     आरपी की अधिकतम राशि जो एक मैच के बाद प्राप्त की जा सकती है या खो सकती है, अब प्रति स्तरीय गतिशील है, जिसमें निचले स्तरों में उच्च स्तरीय से अधिक कैप है।
  •     मास्टर टियर में खिलाड़ियों का अपेक्षित प्रदर्शन अब हर 100 RP पर 3500 से ऊपर बढ़ेगा, जिससे मास्टर टियर में एक खिलाड़ी के ऊपर चढ़ना अधिक कठिन हो जाएगा
  •     उच्चतम आरपी जिस खिलाड़ी तक पहुंच सकता है, वह 5,000 है।

परीक्षण अवधि (PTS)


    PST: फरवरी 19 6:00 PM ~ फरवरी 26 12:00 PM
    सीईटी: फरवरी 20 3:00 पूर्वाह्न ~ फरवरी 26 9:00 अपराह्न

परीक्षण अवधि (लाइव सर्वर):
  •     प्रारंभ: (पैच समय)
  •         PST: 27 फरवरी, 2020 @ 3:00 पूर्वाह्न
  •         सीईटी: 27 फरवरी, 2020 @ 12:00 बजे
  •     समाप्त:
  •         PST: 12 मार्च, 2020 @ 12:00 PM
  •         सीईटी: 12 मार्च, 2020 @ 8:00 अपराह्न

    सर्वेक्षण अवधि:

        फीडबैक सर्वेक्षण खिलाड़ियों द्वारा अपने अनुभव पर प्रतिक्रिया छोड़ने के लिए परीक्षण समाप्त होने के 1 सप्ताह बाद तक लाइव होगा।

  •         शुरू:
  •             PST: 12 मार्च, 2020 @ 12:00 PM
  •             सीईटी: 12 मार्च, 2020 @ 8:00 अपराह्न
  •         समाप्त:
  •             PST: 19 मार्च, 2020 @ 12:00 PM
  •             सीईटी: 19 मार्च, 2020 @ 8:00 बजे

मंगनी करना


देव नोट: जब हमने अपडेट 6.1 में काराकिन को पेश किया तो हमने उल्लेख किया कि हम इस प्रभाव की निगरानी करेंगे कि फीचर्ड मैप कतार को जोड़ने से मिलान समय पर होगा। दुर्भाग्य से हमने पाया कि फीचर्ड मैप कतार के जोड़ ने मैचमेकिंग समय को नकारात्मक रूप से प्रभावित किया है, और इसके परिणामस्वरूप हम फीचर्ड मैप कतार को हटाकर कराकिन को रैंडम मैप कतार में ले जाएंगे।

यूआई / UX


    प्रारंभिक द्वीप पर प्रदर्शित कुंजी गाइड पाठ को संशोधित किया गया है
        इसे संज्ञा में अन्य विकल्पों की तरह ही प्रदर्शित किया जाएगा, जिनका खेल खेलने पर कोई सीधा प्रभाव नहीं है (मानचित्र, मिशन सूची, आविष्कार आदि)।
    काराकिन के लिए चमक समायोजन जोड़ा गया।
    Xbox खिलाड़ी अब मित्र टैब में जाने के बिना दस्ते को लॉबी में छोड़ सकते हैं।
    समाचार और बैनर UI कितने बैनर पंजीकृत हैं, यह इंगित करने के लिए नीचे बिंदु दिखाएंगे।
    सेवा की शर्तें और गोपनीयता नीति को PS4 पर अलग किया जाएगा और Xbox One पर जोड़ा जाएगा।

प्रदर्शन


    अतिरिक्त WorldOriginShift अनुकूलन के साथ प्रदर्शन में सुधार किया गया है।

देव नोट: हम दुर्घटनाग्रस्त मुद्दों को संबोधित करने के लिए इस समय को लेना चाहते थे जो हमारे कुछ खिलाड़ी अनुभव कर रहे हैं। हमारी जांच के दौरान, हमने पाया कि अनावश्यक मेमोरी का उपयोग किया जा रहा था। हमने इस क्षेत्र में अनुकूलित किया है और अद्यतन 6.2 के लिए इन सुधारों को लागू किया है जो दुर्घटनाग्रस्त हो जाना चाहिए। मेमोरी ऑप्टिमाइज़ेशन एक सर्वोच्च प्राथमिकता है जिस पर लगातार काम किया जाएगा क्योंकि हमारा लक्ष्य अपने खिलाड़ियों के लिए समग्र गेमप्ले अनुभव में सुधार करना है। हम आपकी सभी प्रतिक्रियाओं और रिपोर्टों की सराहना करते हैं। कृपया हमें बताएं कि क्या आप आगे दुर्घटनाग्रस्त होने का अनुभव करते हैं।

कस्टम मैच


    एरंगेल क्लासिक को हटा दिया गया है

विश्व


  •     PGC 2019 चैंपियन और नई सामग्री को प्रसिद्धि के हॉल में जोड़ा गया है, एरंगेल।
  •         PGC 2019 चैंपियन, Gen.G और 2019 PGC चित्रमाला का चित्र जोड़ा गया है
  •         PGI कुंजी कला प्रतीक / बैनर हटा दिया गया है। Gen.G insignia / बैनर को अलग-अलग लोकेशन पर जोड़ा गया है
  •         2019 में PUBG द्वारा चलाए जा रहे वैश्विक कार्यक्रमों (PAI, PNC, PGC) के पोस्टर जोड़े गए
  •         PGI 2018 FPP चैंपियन, OMG की भित्तिचित्र को हटा दिया गया है और 2019 शैंप के साथ Gen.G को बदल दिया गया है
  •         PGI 2018 (OMG, Gen.G Gold), PGC 2019 चैंपियन (Gen.G) की वर्दी को जोड़ दिया गया है
  •         मोल्डिंग पर चैंपियन के नाम हटा दिए गए हैं
  •         PGC 2019 की ट्रॉफी को जोड़ा गया है

सर्वाइवर पास: शकेडाउन


  • उत्तरजीवी पास मिशन के 2 ट्रैक को 4 नए काराकिन अनन्य मिशनों के साथ अनलॉक किया गया है!
  •     मिशनों की विस्तृत सूची
  •         काराकिन में 3 मिनट से अधिक समय तक जीवित रहें
  •         चिपचिपा बम के साथ 2 विनाशकारी दीवारों को नष्ट करें
  •         ब्लैक जोन में 2 बार जीवित रहते हैं
  •         एक बार लैंडमार्क क्षेत्र पर ड्रॉप करें

प्रभुत्व


  •     हथियार हस्तमैथुन संतुलन
  •         हथियार महारत के शुरुआती स्तरों को अब कम एक्सपी की आवश्यकता है। इस परिवर्तन के परिणामस्वरूप, खिलाड़ियों को लग सकता है कि उनके कुछ हथियार हस्तमैथुन स्तर पहले की तुलना में थोड़ा अधिक हैं।

त्वचा और आइटम



  •  
  • बेहतर पैराशूट बैकपैक मॉडल डिजाइन

    सभी पैराशूट की खाल के लिए बेहतर बैकपैक डिजाइन लागू किया जाएगा

कंप्यूटर प्रोग्राम या प्रणाली में बग को दूर करना


गेमप्ले

    कुछ चरणों के बाद, एक पात्र पानी से बाहर आने पर श्वास गेज तुरंत ठीक हो जाता है
    लूट के बक्से ग्रेनेड के विस्फोट को रोकते हैं
    देखभाल पैकेज के साथ मुद्दा ग्रेनेड विस्फोट से कवर प्रदान नहीं कर सकता है
    हेडशॉट रक्त प्रभाव FPP में दृष्टि को अवरुद्ध करता है
    जब आप एक चिकित्सा / बूस्ट आइटम का उपभोग करने के लिए गर्म कुंजी दबाते हैं, तो कई बार पंक्ति में, उसी समय जब आप इसे उठाते हैं, तो आइटम को इसके उचित एनीमेशन को देखे बिना भस्म कर दिया जाता है।

विश्व


    ब्लू ज़ोन के करीब होने पर कुछ वस्तुओं के किनारे पारदर्शी हो जाते हैं
    इरंगेल और काराकिन पर समग्र बग फिक्स

त्वचा और आइटम

    टैटू आस्तीन के साथ Rapture Squad दस्ताने पहने एक महिला चरित्र, कलाई पारदर्शी दिखता है
    Tenebres Combat Vest पहनते समय वर्ण मॉडल के साथ दृश्य समस्या

यूआई // UX

    कभी-कभी रीप्ले में, मिनी-मैप कुछ खिलाड़ियों को प्रदर्शित नहीं करता है
    रीप्ले मोड में, दुनिया की ग्रिड लाइनें और मिनी मानचित्र 8 × 8 मानचित्रों के आधार पर प्रदर्शित किए जाते हैं

ध्वनि

    स्टिकी बम के लिए विस्फोट SFX जोर से करना है

ज्ञात मुद्दा


    एक ऐसा मुद्दा है जहां ब्लूज़ोन का आकार मैच में वास्तविक ब्लूज़ोन के आकार के साथ सिंक नहीं करता है जब ब्लूकॉन कम हो रहा है जब डेथकैम देखते हैं। लाइव सर्वर पर पैच अप होने पर यह समस्या ठीक हो जाएगी।
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