Ad Code

Responsive Advertisement

PUBG Mobile: 2020 में आने वाले पांच संभावित और बेहद आकर्षित मोड एंड फीचर्स

पबजी के दिवाने तो बहुत सारे हैं। भारत में सबसे ज्यादा लोग पबजी खेलते हैं और पूरी दुनिया में भी इस गेम को काफी लोकप्रियता हासिल हुई है। 2019 में पबजी मोबाइल गेम दुनिया का सबसे ज्यादा खेले जाना वाला गेम बना है। इसमें तो कोई शक की बात पहले से भी नहीं थी क्योंकि पबजी मोबाइल गेम की लोकप्रियता से ही इस गेम को खेलने वाले लोगों की संख्या का अंदाजा हो रहा था। अब पबजी नए साल यानि 2020 में कुछ नए फीचर्स को जोड़ने जा रहा है, जो यूज़र्स को एक बार फिर से आकर्षित करेगा। आइए आपको बताते हैं कि इनमें क्या-क्या हो सकता है। PUBG Mobile: 2020 में आने वाले पांच संभावित और बेहद आकर्षित मोड एंड फीचर्स कलर ब्लाइंड मोड कलर ब्लाइंड मोड


pubg mobile news
pubg mobile news in hindi

कलर ब्लाइंड मोड

 Tencent खेलों में ग्लोबल पब्लिशिंग के महाप्रबंधक, विन्सेंट वांग ने इस साल के PUBG मोबाइल क्लब ओपन 2019 में स्प्लिट ग्लोबल फाइनल में ऐलान किया कि, 2020 में इस गेम में एक नया कलर ब्लाइंड मोड जोड़ा जाएगा। वांग ने बताया कि ये नया फीचर इस खेल को अधिक से अधिक गेमर्स तक पहुंचाने और व्यापार को बढ़ाने में मददगार होगा

Erangel 2.0 Erangel 2.0

 पिछले काफी वक्त से अफवाहें फैल रही हैं कि पबजी मोबाइल में एक नया मैप आ सकता है। इस नए मैप के बारे में काफी टाइम से अफवाहों का मार्केट गरम था। अब इस नए मैप यानि कि Erangel 2.0 का टीज़र भी कुछ जगहों पर देखने को मिल गया है। ऐसे में लगता है कि आने वाले वक्त में गेम डेवलपर्स पबजी मोबाइल में इस नए मैप Erangel 2.0 को शामिल कर सकते हैं।

90Hz/120Hz रिफ्रेश मोड 

  हमने इस वर्ष 90Hz और 120Hz रिफ्रेश दर वाले फ़ोन देखे हैं, लेकिन दुख की बात है कि PUBG मोबाइल अभी भी 60fps पर अटका हुआ है। हालांकि यह आसान नहीं है लेकिन हमने ऐसे कई गेम वर्जन्स के स्क्रीनशॉट्स को देखा है, जिसमें हाई रेट का रिफ्रेश रेट काम करता है। इस वजह से हमें उम्मीद है कि दुनिया के सबसे लोकप्रिय गेम में भी हाई रेट यानि 90Hz/120Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है।

डेथमैच मैप 

 टीम डेथमैच पर अबतक गेमर्स ने नए और रोमांचक खंडर देख लिया है। अब इसमें एक नए नक्शे की बात भी सुनने को मिल रही है, जिससे इस मोड का अंतिम रूप दिया जाएगा। अब देखना होगा कि इस नए रूप को गेमर्स कितना पसंद करते हैं।

ड्रोन ड्रोन

 सबसे पहली चीज ड्रोन है। ऐसा कहा जा रहा है कि पबजी गेम में अब गेम डेवलपर्स कुछ नए ड्रोन्स को शामिल कर सकते हैं, जिसका इस्तेमाल यूज़र्स पबजी गेम को खेलते वक्त कर पाएंगे और उन्हें पहले से भी ज्यादा मजा आएगा।


सबसे पहली चीज ड्रोन है। ऐसा कहा जा रहा है कि पबजी गेम में अब गेम डेवलपर्स कुछ नए ड्रोन्स को शामिल कर सकते हैं, जिसका इस्तेमाल यूज़र्स पबजी गेम को खेलते वक्त कर पाएंगे और उन्हें पहले से भी ज्यादा मजा आएगा। इस तरह ये पांच मुख्य बदलाव हैं, जो पबजी में होने वाले हैं, इसके अलावा इसमें नए सीजन और नए आउटफिट देखने को मिल सकते हैं। इसके अलावा इस साल ऐसा कहा जा रहा है कि पबजी गेम डेवलपर्स कुछ नए पबजी मोबाइन टूर्नामेंट्स का आयोजन भी कर सकते हैं। इन टूर्नामेंट्स में गेमर्स हिस्सा लेकर पैसे भी कमा सकते हैं।

Reactions

Post a Comment

0 Comments

Close Menu