Ad Code

Responsive Advertisement

लीजेंड्स टीम की दिग्गज महिला टीम वेविक्टिस ने एलसीएल से बाहर कर दिया


LOL News In Hind
LOL News In Hindi

लीग ऑफ लीजेंड्स, वेविक्टस के शीर्ष डिवीजन में प्रतिस्पर्धा करने वाली पहली सभी-महिला लाइनअप, खराब परिणामों की एक श्रृंखला के बाद रूस की एलओएल कॉन्टिनेंटल लीग (LCL) से लात मारी गई है।

दंगा खेल रूस ने एक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया है कि रोस्टर में एक बंद लीग में "प्रतिस्पर्धा का अस्वीकार्य स्तर" था क्योंकि पिछले साल स्प्रिंग और समर स्प्लिट्स में वेविक्टस एक भी गेम जीतने में नाकाम रहे थे। पिछली गर्मियों में, टीम में प्रति गेम औसतन 27 मौतें हुईं, लीग में अगली सबसे अधिक 10, और एलसीएल में 22 मिनट 11 सेकंड में सबसे कम औसत गेम की अवधि थी।

Read It :- PUBG पैच 6.2 के नोट - टीम डेथमैच, ग्रेनेड परिवर्तन, अधिक


वेविक्टिस पिछले सीजन की शुरुआत में अन्य टीमों से पूर्वाग्रह के शिकार थे जो कि रोक्स और वेगा स्क्वाड्रन दोनों के साथ लैंगिक भेदभाव और खेल कौशल की कमी के लिए चेतावनी प्राप्त कर रहे थे। महिला टीम का सामना करने पर टीमें नियमित रूप से ऑफ-मेटा चैंपियन खेलेंगी।

टीम के पास अभी भी लीग में फिर से प्रवेश करने का मौका होगा क्योंकि खिलाड़ी ओपन कप में प्रतिस्पर्धा कर सकते हैं जो उन्हें अगले साल लीग में लौटने का अवसर प्रदान करता है।


वेविक्टस की जगह टीम क्राउकवर्ड होगी, जो 2016 के बाद से रूस की प्रमुख लीग में शामिल होने की उम्मीद में अर्ध-पेशेवर लीगों में प्रतिस्पर्धा कर रहा है।

पूर्व पेशेवर खिलाड़ी Kirill k Likkrit ’Malofeev संगठन के मालिक और रणनीतिक निदेशक हैं। समर्थक को एलओएल प्रशंसकों द्वारा याद किया जाएगा क्योंकि वह कुख्यात अल्बस लॉक्स लूना दस्ते का हिस्सा था जो 2016 में विश्व चैंपियनशिप के नॉकआउट चरणों तक पहुंचने वाली पहली वाइल्डकार्ड टीम बन गई थी।

लिकिट, जो हमेशा से मुखर रहे हैं, 2017 में प्रोफेशनल प्ले बैक से रिटायर होने के बाद दंगा खेल के प्रकाशक और LCL को उनकी ही स्ट्रीम में अपमानित करने के लिए दंगा खेलों से उन्हें छह महीने का प्रतिबंध लगा दिया। अब वह उसी लीग में लौट आया है, लेकिन स्टैग पर प्रतिस्पर्धा नहीं करेगा
Reactions

Post a Comment

0 Comments

Close Menu