Ad Code

Responsive Advertisement

PUBG ने पिछले हफ्ते 116,561 थिएटरों पर प्रतिबंध लगा दिया

खेलों में धोखेबाजों को पकड़ने की कोशिश करना खेल डेवलपर्स के लिए एक निरंतर लड़ाई है, लेकिन पिछले हफ्ते अकेले PUBG कॉर्प ने 116,561 खातों पर प्रतिबंध लगा दिया।

Pubg mobile news
Pubg mobile news


PUBG हॉकिनज़, गेम के सामुदायिक प्रबंधकों में से एक ने रेडिट पर गेम की वर्तमान स्थिति के बारे में एक पोस्ट का जवाब देते हुए नवीनतम आंकड़ों की पुष्टि की। धोखाधड़ी में वृद्धि, PUBG से संचार की कमी और "अस्थिर" एस्पोर्ट्स दृश्य के कारण खिलाड़ी लड़ाई के रोयाले से निराश हो रहे हैं।

सामुदायिक प्रबंधक कहते हैं, "रिपोर्ट की मात्रा के संदर्भ में, हमने इसे बहुत लंबे समय से नहीं देखा है।" "हम समझते हैं कि आपके खिलाफ खेलने वाले थिएटरों की संख्या में बड़ा उछाल है और हम जानते हैं कि अभी आपके मैचों पर कितना गंभीर प्रभाव है।"

“हम अक्सर प्रति सप्ताह 100k खातों पर प्रतिबंध लगाते हैं। 8-14 दिसंबर के सप्ताह के लिए, हमने स्थायी रूप से 116,531 खातों पर प्रतिबंध लगा दिया। क्या हम हार्डवेयर पर प्रतिबंध लगाते हैं? हां, हम HWID पर प्रतिबंध लगाते हैं।

हाल्किन ने हाल के महीनों में PUBG हैकिंग की चल रही समस्याओं से निपटने के लिए नए एंटी-चीट उपायों की पुष्टि की थी। PUBG Corp संभवतः खिलाड़ियों पर रोक लगाने के लिए सर्वर पर पिंग सीमा लगाने पर भी चर्चा कर रहा है ताकि खिलाड़ियों को क्षेत्र के ताले लगाने से रोका जा सके।

वास्तव में इसके साथ शामिल नहीं होने के बावजूद, समुदाय प्रबंधक ने इसके एस्पोर्ट्स दृश्य के भविष्य को भी छुआ। उनका कहना है कि PUBG कॉर्प्स "वैश्विक घटनाओं पर बकवास के रूप में कठिन है" और लोगों को "बड़े 2020 की उम्मीद करनी चाहिए।"


हालांकि, माइकल, Jabroni 'Cecere, भूत गेमिंग द्वारा आयोजित किए जाने वाले एकमात्र खिलाड़ियों में से एक है, जो इस महीने की शुरुआत में प्रतिस्पर्धी PUBG से हट गया था, कहते हैं कि 2020 के esports घोषणा "वास्तव में क्या चल रहा है इसे छिपाने के लिए पर्दा है।" अन्य खिलाड़ियों की तरह, जेब्रोनी परेशान है कि क्षेत्रीय
पेशेवर लीग में कटौती की गई है, कि व्यक्तिगत खाल कभी पूरी नहीं हुई थी, और PUBG कॉर्प के साथ संचार न के बराबर है।

और जब यह अच्छा PUBG कॉर्प अंत में समुदाय के साथ बात कर रहा है, तो यह स्पष्ट है कि समुदाय और कंपनी के सफल होने के बीच कुछ अंतर हैं।
Reactions

Post a Comment

0 Comments

Close Menu